August 22, 2017

डोनाल्ड ट्रंप ने महिला पत्रकार को धमकाया, निजी ज़िंदगी के राज़ खोलने की दी धमकी

वाशिंगटन
मिल्लत टाइम्स/टाइम्स मीडिया २४
२३/०८/२०१६

वाशिंगटन: अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने आज एक महिला पत्रकार को धकमाया. साथ ही चेताया कि वह उसकी निजी जिंदगी के राज़ उजागर कर देंगे.

ट्विटर पर एक के बाद कई ट्वीट करने ट्रंप ने एमएसएनबीसी चैनल में ‘मोर्निंग जोए’ की होस्ट माइका ब्रेज़ेस्की पर सीधा हमला किया. ट्रंप ने कहा कि वह ब्रेज़ेस्की और उनके को-होस्ट जोए स्कारबोरफ की असल कहानी को एक्पोज कर देंगे.

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आज सुबह से निम्न स्तर के @Morning_Joe को देखते हुए थक चुका हूं. @morningmika बहुत ही गलत बात कह रही हैं.”

उन्होंने अगले ट्वीट में आक्रमण को और तेज करते हुए लिखा, “किसी दिन जब सब कुछ सामान्य हो जाएगा तो मैं  @JoeNBC और उसकी लंबे समय से गर्लफ्रेंड @morningmika की असली कहानी बताऊंगा. दो गंवार!”

रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप लगभग अपने हर संबोधन में अमेरिकी मीडिया की आलोचना करते रहते हैं. उन्होंने वाशिंगटन पोस्ट सहित कई बड़े अमेरिकी मीडिया संस्थानों की साख को मानने से इनकार कर दिया है. मई में, 70 वर्षीय ट्रंप ने यूएस टेलीविजन की न्यूज़ एंकर मेगन केली को ‘बिंबो’ करार दिया था. हालांकि बाद में उन्होंने केली से सुलह कर ली थी.

Related posts