September 22, 2017

Breaking News

योगी के राज्य में राम भरोसे अस्पताल, महिला के शव को कुत्तों ने नोच-नोच कर खाया, फिर क्या हुआ

लखनऊ(27 अगस्त): लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में एक महिला के शव को कुत्तों ने नोच नोच कर खा डाला। शव के चेहरे का एक हिस्सा भी कुत्ते खा गए, जिसके कारण उसकी आंखें भी गायब हो गई है। अब परिवार के लोग लापरवाही के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।
– तीमारदारों ने जब यह नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई की।
– चिनहट थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर की रहने वाली पुष्पा तिवारी (40) नाम की महिला ने बीती रात घरेलू विवाद के कारण घर में कीटनाशक पी लिया था। इसके बाद उसे परिवार के लोगों ने डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई थी।
– मौत के बाद महिला को पोस्टमाट्र्म हॉउस में रखवा दिया था। देर रात पोस्टमाट्र्म हॉउस का चैनल बंद कर दिया गया था। वहां पर लोहे के चैनल का कुछ हिस्सा खुला था, इसी के रास्ते से कुत्तों ने प्रवेश किया। कुत्तों ने मृत महिला के मुंह को नोंच कर खा लिया।

– खून से लथपथ महिला के शव को कुत्तों ने खूब घसीटा। कुत्तों के खून से सने पैरों के निशान फर्श पर देख वहां परिवार के लोगों हैरत में पड़ गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related posts