एक और आसाराम,महिलाओं को संतान के लिए फुसलाकर रेप करता था बाबा परमानंद, गिरफ्तार

एक और आसाराम,महिलाओं को संतान के लिए फुसलाकर रेप करता था बाबा परमानंद, गिरफ्तार
महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल
बाराबंकी २४ मई
मिल्लत टाइम्स डेस्क
बाराबंकी में निःसंतान महिलाओं को बच्चे पैदा करने के नाम पर उनके साथ ब्लात्कार करने वाला आरोपी बाबा गिरफ्तार हो गया है. ढोंगी बाबा राम शंकर तिवारी उर्फ परमानन्द को पुलिस ने मध्यप्रदेश के सतना से दबोचा है. परमानंद पर 12 केस दर्ज किए गए हैं.
बाराबंकी के एसपी अब्दुल हमीद ने ढोंगी बाबा की गिरफ्तारी के बाद कहा है कि ‘बाबा महिलाओं को बहलाता फुसलाता था. बाबा अपने प्रभाव का इस्तेमाल भी करता था.’ ढोंगी बाबा के कारनामों का वीडियो वायरल होने के बाद से वह पिछले 15 दिनों से फरार था. सोमवार दो महिलाओं ने बाबा परमानंद के खिलाफ बाराबंकी में बलात्कार का केस दर्ज करवाया.
गौरतलब है कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक एमएमएस ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में नकली बाबा के अश्लील कारनामों का खुलासा कर दिया. स्वंयभू बाबा महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था. ज्यादातर निःसंतान महिलाएं उसका शिकार बनती थीं. वह इलाज के नाम पर महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाता था.
मामला बाराबंकी के देवा कोतवाली क्षेत्र का है. जहां मां काली हरई धाम के नाम से राम शंकर तिवारी उर्फ़ परमानन्द बाबा का एक आश्रम है. बाबा आए दिन अपने भक्तों और खासकर महिला भक्तों से घिरा रहता है. हाल में कथित बाबा का एक एमएमएस सोशल मीडिया में वायरल हो गया. जिसमें बाबा महिलाओं के साथ अश्लील हरकते करते दिख रहा है.
बाबा महिलाओं को झांसा देकर उनके साथ अश्लील हरकते करता था. और इसी दौरान अंतरंग लम्हों की वीडियो क्लिपिंग भी बनाता था. बाद में वह उस वीडियो के माध्यम से महिलाओं को ब्लैकमेल करता था. लेकिन उसे नहीं पता था कि एक दिन उसकी बनाई वीडियो क्लिपिंग ही उसे ले डूबेगी और उसके सारे राज का पर्दाफाश कर देगी

Comments: 2

Your email address will not be published. Required fields are marked with *