नीतीश कुमार कल ले सकते है शपथ एवं उपमुख्यमंत्री पर सुशील मोदी ने कहा पार्टी तय करेगी

मिल्लत टाइम्स: बीजेपी ने राजभवन अपने विधायकों का समर्थन पत्र भेज दिया है. सुशील मोदी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हमने विधायकों के समर्थन का पत्र राज्यपाल को भेज दिया है. वहीं उपमुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कहा कि अभी मुख्यमंत्री आवास जा रहे है वहीं पर बैठ कर सब बातचीत होगा. बैठक में ही फैसला लिया जायेगा. उन्होंने कहा उपमुख्यमंत्री बनने का फैसला पार्टी करेगी. हालांकि सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि सुशील मोदी ही उपमुख्यमंत्री बनेंगे. यह भी ख़बर है कि आज ही सरकार बनाने का दावा पेश किया जायेगा और कल नीतीश कुमार मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते है.

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा कि हम लोगों ने नीतीश को समर्थन देने का निर्णय लिया है. समर्थन का पत्र पहले ही दिया जा चुका है. बड़ी खबर यह है कि बीजेपी सरकार में शामिल होगी. बीजेपी नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को हमारा समर्थन है, नीतीश बिहार में विकास की रफ्तार को करेंगे तेज.

इससे पहले नीतीश के इस्तीफे के बाद पहले दिल्ली में बीजेपी के आलाकमान की बैठक हुई और फिर पटना में इसके बाद राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बीजेपी की तरफ से नीतीश को समर्थन देने का ऐलान कर दिया. सुशील मोदी ने कहा कि हमने और हमारे दल के नेताओं ने नीतीश कुमार को बधाई देने के साथ ही बीजेपी का समर्थन देने की घोषण की है.

मोदी ने कहा कि हमने उन्हें समर्थन देने की घोषणा की है जिसका नीतीश कुमार ने भी स्वागत किया है. जानकारी के मुताबिक नीतीश ने पीएम के उस ट्टवीट का भी स्वागत किया है जिसमें उन्होंने नीतीश को बधाई दी थी.

SHARE
M Qaisar Siddiqui is a young journalist and editor at Millat Times