बिहार के आरा में बाइक सवार बदमाशों ने डिप्टी मेयर को मारी गोली

नई दिल्ली/बिहार आरा
मिल्लत टाइम्स/ हिंदुस्तान
९ मई २०१६

आरा नगर थाना क्षेत्र के मौलाबाग स्थित मठिया के समीप गुरुवार की अहले सुबह नगर निगम के डिप्टी मेयर बसंत सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी। वे अभी खतरे से बाहर हैं। इस घटना के बाद अफरातफरी मच गई। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन जमींन विवाद में घटना को अंजाम दिए जाने की चर्चा है।

डिप्टी मेयर को गोली मारे जाने की सूचना पाकर एसडीपीओ सदर संजय कुमार सहित नगर और नवादा थाना की पुलिस समेत भारी संख्या में जवान घटना स्थल और डॉक्टर के क्लीनिक के पास कैंप कर रहे है। घटना के बारे में लोगों का कहना है की डिप्टी मेयर बसंत सिंह रोजाना की तरह पैदल ही टहलने के लिए निकले थे। पहले से घात लगाये बैठे बाइक सवार अपराधियों ने उनपर हमला बोल दिया।

पहचान नहीं होने के भय से उनपर पीछे से गोली चलाई। उनके कमर में गोली लगने के बाद वे वहीँ गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जैसे ही पहुंचे बाइक सवार अपराधी भाग निकलेे। जख्मी हालत में डिप्टी मेयर को सदर अस्पताल और उसके बाद स्थानीय चिकित्सक डॉक्टर विकास कुमार के क्लीनक में लाया गया। डॉक्टर ने ऑपरेशन कर कमर से गोली निकाल दी है। अब वे खतरे से बाहर बताये जाते हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Comments: 0

Your email address will not be published. Required fields are marked with *