बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा- आतंकवाद खत्म करके रहेंगे

नई दिल्ली/बांग्लादेश
मिल्लत टाइम्स/हिंदुस्तान
०२/०७/२०१६
बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने ढाका के एक रेस्तरां में शुक्रवार रात हुए हमले के बाद शनिवार को देश से आंतकवाद को जड़ से खत्म करने की प्रतिबद्धता जताई। यहां आठ से नौ हथियारबंद आतंकवादियों ने हमला कर 40 लोगों को बंधक बना लिया था। आतंकवादियों के खिलाफ अभियान करीब 12 घंटे तक चला।

हसीना ने कहा कि उनकी सरकार देश में किसी भी आतंकवादी गतिविधि की अनुमति नहीं देगी। होली आर्टिसन बेकरी रेस्तरां में आतंकवादियों ने 40 लोगों को बंधक बना लिया था। हमले की जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने ली है। हसीना ने बंधकों को मुक्त कराने में सफल रही देश की फस्र्ट पैरा बटालियन, नौसेना और वायुसेना के जवानों की भी प्रशंसा की।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘मैं सुरक्षा बलों को आतंकवादियों के खिलाफ चलाए गए उनके सफल अभियान के लिए बधाई देती हूं। हम 13 लोगों को ही बचा सके, कुछ लोगों की मौत हो गई। छह आतंकवादियों को मार गिराया गया है और एक को जिंदा पकड़ लिया गया।’’

हसीना ने यह भी कहा कि एक सच्चा मुसलमान कभी मासूम लोगों की जान नहीं ले सकता। उन्होंने कहा, ‘‘रमजान के इस पाक माह में वे कैसे लोगों को मार सकते हैं? वे किस तरह के मुसलमान हैं।’’

Comments: 1

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

  1. I’m just commenting to let you be aware of of the exceptional discovery my cousin’s child enjoyed going through your blog. She discovered a wide variety of details, most notably how it is like to have a very effective coaching heart to get many more effortlessly fully understand certain extremely tough matters. You actually did more than my desires. I appreciate you for displaying such great, healthy, educational and also cool guidance on that topic to Evelyn.