‘RSS भारत का नंबर-1 आतंकवादी संगठन है’

नई दिल्ली
मिल्लत टाइम्स/टी ऍम न्यूज़
१०/०८/२०१६
नई दिल्ली : महाराष्ट्र के पूर्व इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस S.M. मुशरिफ ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर आतंकी हमलों में शामिल होने का दावा करते हुए उसे भारत का नंबर-1 आतंकी संगठन करार दिया है. मुशरिफ ने गुरुवार को दावा किया कि देश भर में कम से कम 13 आतंकी हमलों में आरएसएस ने अपनी गतिविधियों को अंजाम दिया है.
मुशरिफ ने एक कार्यक्रम में कहा, ”ऐसे 13 आतंकी हमलों में जिनमें RDX का इस्तेमाल हुआ है उनमें RSS पर अपनी गतिविधियों के चलते चार्ज शीट दाखिल की गई है. इस बात में कोई संदेह नहीं है कि आरएसएस भारत का नंबर वन आतंकी संगठन है.”
मुशरिफ ने आरएसएस पर ये आरोप लगाते हुए 2007 में हैदराबाद की मक्का मस्जिद हमले, और 2007 के समझौता एक्सप्रेस बम ब्लास्ट, 2006 और 2008 में महाराष्ट्र के मालेगांव में हुए बम ब्लास्ट का हवाला भी दिया.
मुशरिफ ने तो यहां तक कह डाला कि ‘केसरिया आतंक’ को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि सरकार किस पार्टी की है.
उन्होंने आगे बताया, ”आरएसएस एक आतंकी संगठन है और राजनीतिक शक्ति की इसे कोई जरूरत नहीं है. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी पार्टी सत्ता में है. काम करने का इनका एक तरीका है. यह तरीका ब्राह्मनिकल (ब्राह्मण) सिस्टम है. बाह्मण से मतलब यहां पंडित होना नहीं बल्कि एक सोच है जिसका अर्थ प्रभुत्व जमाना है.”

Comments: 1