भारत में कल दिखेगा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद अब्राहिम, मुंबई क्राइम ब्रांच अलर्ट

नई दिल्ली
मिल्लत टाइम्स/हिन्दुस्तान
१६/०८/२०१६
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद अब्राहिम भारत लौट रहा है! जी नहीं, इस बार वह खुद नहीं बल्कि इंटरनेट की दुनिया से भारत में अपने घर आएगा। दरअसल दाऊद के भांजे अलीशाह पारकर की शादी कल यानी बुधवार को है। अपनी बहन हसीना पारकर के सबसे छोटे बेटे की शादी में दाऊद पाकिस्तान से स्काइप के माध्यम से हिस्सा लेगा।

बताया जा रहा है कि मुंबई में पारकर फैमिली ने शादी की लाइव देखने की व्यवस्था की है ताकि दाऊद अपने चहेते भतीजे की शादी में सीधे न सही पर इंटरनेट के माध्यम से हिस्सा ले सके।

पारकर परिवार के करीबी सूत्रों के मुताबिक शादी के शाही इंतजाम किये गए हैं क्योंकि आलिशाह अब हसीना का एकलौता जीवित बेटा है। उसके बड़े बेटे की 2006 में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। जबकि आलिशाह के बहन उमैरा की शादी पिछली साल मई में हुई थी, हालांकि तब हसीना की ही उसी साल मौत के कारण शादी को बहुत उत्साह से नहीं किया गया था। आलिशाह की शादी बुधवार को दक्षिण मुंबई के रसूल मस्जिद में सुबह होगी। जबकि जूहू स्थित ट्यूलिप होटल में उसी शाम एक भव्य आयोजन रखा गया है।

दाऊद के भतीजे आलिशाह का कंस्ट्रक्शन का कारोबार है। उसकी शादी आयशा नागानी से हो रही है। सूत्रों के मुताबिक दाऊद ने मुंबई में अपने आदमियों से कहा था कि रिसेप्शन का आयोजन बहुत भव्य होना चाहिए। मुंबई क्राइम ब्रांच ने अलर्ट जारी किया है और उस शादी में शामिल होने वाले सभी अतिथियों पर करीबी नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस का ये भी मानना है कि संभव है कि दाऊद का विरोधी गैंग उस जगह कुछ गड़बड़ी करे। इस शादी में दाऊद के भाई इकबाल कासकर और उसकी बहनों जायतून और फरजाना के भी इस शादी समारोह में शामिल होने की संभावना है।

Comments: 3

Your email address will not be published. Required fields are marked with *