बीजेपी ने विदेशी सड़क को मध्‍य प्रदेश का बताया, लोगों ने पकड़ लिया झूठ उड़ाया खूब मजाक

मध्य प्रदेश में हाइवे और एक्सप्रेस वे बनाने के दावों और वादों वाली एक पोस्ट मध्य प्रदेश भाजपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा की गई थी। लेकिन ट्रोलर्स ने तस्वीर की इस खामी को भांप लिया।

मिल्लत टाइम्स |नई दिल्ली | मध्य प्रदेश भाजपा को एक ट्वीट के कारण सोशल मीडिया में खासी फजीहत झेलनी पड़ी। मध्य प्रदेश में हाइवे और एक्सप्रेस वे बनाने के दावों और वादों वाली एक पोस्ट मध्य प्रदेश भाजपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा की गई थी। लेकिन ट्विटर पर मौजूद ट्रोलर्स ने तस्वीर की इस खामी को भांप लिया। जल्दी ही इस तस्वीर पर कॉमेन्ट करने वालों की बाढ़ सी आ गई।

दरअसल मध्य प्रदेश भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट @BJP4MP से एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की तस्वीरें भी लगी हुई थीं।


इस ट्वीट में लिखा गया,”#MadhyaPradesh में @ChouhanShivraj सरकार ने पिछले 15 वर्षों में गड्ढों से सड़क और सड़क से हाईवे तक का सफर पूर्ण कर लिया है। अब संकल्प है प्रदेश में अत्याधुनिक एक्सप्रेसवे का ऐसा जाल बिछाना जो यातायात को तेज, सुरक्षित और सुगम बना सके।”


किन इस ट्वीट में जो तस्वीर लगाई गई थी उसमें वाहन सड़क के दाहिनी तरफ चल रहे थे। जबकि भारत में वाहन सड़क के बांयीं तरफ चलते हैं। दुनिया के कई देशों जैसे युरोप में सड़कों पर वाहन दायीं तरफ चलते हैं। इसीलिए ट्विटर पर मौजूद कई यूजर्स ने इस बात पर भाजपा पर तंज कसना शुरू कर दिया।


शिवराज सिंह का दावा, अमेरिका से बेहतर हैं मध्य प्रदेश की सड़कें

इससे पहले भी मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ये दावा कर चुके हैं कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका की सड़कों से बेहतर हैं। उनके इस बयान पर भी विपक्ष ने उनकी खासी आलोचना की थी। हालांकि इसके बाद भी शिवराज सिंह चौहान अपनी बात पर अड़े रहे थे कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका की सड़कों से बेहतर हैं।