नीतीश कुमार और सुशील मोदी आने वाले दिनों में दोनों होंगे जेल में: तेजस्वी यादव

मिल्लत टाइम्स: राजद नेता व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने आज मीडिया से मुखातिब होते हुए सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी ने आज के पेशी पर बोलते हुए कहा कि हमें और हमारे परिवार को कोर्ट पर भरोसा है. और हमें न्याय जरुर मिलेगा. उन्होंने साफ़ कहा देर हो सकती है. लेकिन सच छुप नहीं सकता. तेजस्वी ने स्पष्तः कहा हमें फंसाया जा रहा है. आगे तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर बरसे.

उन्होंने कहा नीतीश जी जिधर रहते है उधर की नैया डूबते हैं. वो जहां भी है वहीं रहे. साथ ही तेजस्वी ने यह भी कहा कि नीतीश जी लोगों और चीजों का इस्तेमाल सिर्फ सत्ता हथियाने के लिए करते हैं. नीतीश कुमार को बिहार की जनता ने राजनीतिक तौर पर रिटायर कर दिया है. तेजस्वी ने कहा, कोई ऐसा सगा नहीं जिसे नीतीश कुमार ने ठगा नहीं. आगे आरोप लगा तेजस्वी ने कहा सीबीआई ने मेरे परिवार के खिलाफ साजिश की करके नीतीश कुमार और सुशील मोदी के इशारे पर केस दर्ज किया है.

नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि इंतजार कीजिये नीतीश कुमार और सुशील मोदी आने वाले दिनों में दोनों जेल में होंगे. इतना ही नहीं तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया और हमला बोलते हुए कहा नीतीश कुमार सबसे पहले यह बताये कि बिहार में जो भी घोटाले हुए है उनमें कितने आरोपी अभी तक पकड़े गये. सभी के मुख्य आरोपी कहाँ है.

तेजस्वी ने पूछा कि सीएम बताए कि सृजन के मुख्य आरोपी पकड़ में क्यू नहीं? क्या सिर्फ कहने के लिए लिए है कि कम्युनलिज्म, क्रप्शन और क्राइम से समझौता नहीं करते. फिर मुजफ्फरपुर की घटना का जिक्र करते हुए तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर निशाना साध कहा, किसी को बचाते नहीं है लेकिन बालिका गृह मामले में दो महीने बाद एफआईआर दर्ज क्यों हुआ? दर्ज भी हुआ तो मुख्य आरोपी का नाम क्यों? गायब था.

वहीं, तेजस्वी यादव ने सीटों के बंटवारे और कुशवाहा की सवाल पर बोलने से साफ़ इंकार कर दिया और कहा कि अभी जदयू और बीजेपी बराबर का हिसाब की है ना, आने वाले समय में जल्द ही जनता असल में हिसाब करेगी. तब नीतीश और सुशील मोदी दोनों सत्ता से बाहर जेल में होंगे.