सीतामढ़ी में मुखिया पति की बीच सड़क दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या,निकले थे मॉर्निंग वॉक पर

मिल्लत टाइम्स, सेंट्रल डेस्कः बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. नालंदा के बाद फिर मॉर्निंग वॉक पर निकले एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति का मर्डर हुआ है वो मुखिया का पति है. सीतामढ़ी जिले में सुबह-सुबह हुई इस वारदात के बाद से सनसनी का माहौल हो गया है. सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है. शव को कब्जे में लेने की प्रक्रिया चल रही है. उधर सुबह-सुबह सरेराह फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत का माहौल हो गया है.

दिनदहाड़े हत्या की वारदात
मिल रही जानकारी के मुताबिक सीतामढ़ी में पंचायत मुखिया खुशबू सिंह के पति टुन्ना सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. ये पूरा मामला बेलसंड थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां जाफरपुर पंचायत मुखिया पति टुन्ना सिंह का मर्डर आज सुबह हुआ है. मिल रही जानकारी के मुताबिक अपनी रोज की आदत के अनुसार मुखिया पति आज भी मॉर्निंग वॉक पर निकले हुए थे.

अपराधियों ने घेर कर मारी गोली
इसी दौरान पहले से मौके की ताक में बैठे अपराधियों ने पहले ते टुन्ना सिंह को घेर लिया. उसके बाद दिन दहाड़े उनको गोली मार दी. गोली लगने से टुन्ना सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से टुन्ना सिंह को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन उससे पहले ही टुन्ना सिंह की मौत हो गई. घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.