कई बार गैंगरेप, फिर 3 बार लड़की के जिस्‍म का सौदा

इलाहाबाद।
मिल्लत टाइम्स,
१०/१०/२०१६

इलाहाबाद। बीए में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ दबंगों ने पहले तो कई बार गैंगरेप किया। इतने पर भी जब उनका मन नहीं भरा तो 3 बार उसके शरीर का सौदा किया। लड़की के मांं-बाप पुलिस से गुहार लगा रहे हैं, लेकिन 6 महीने गुजर जाने के बाद भी पुलिस उन दबंगों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। परिजनों का कहना है कि दबंग अब लड़की को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक इलाहाबाद के एसएसपी के कार्यालय के सामने लड़की की मां अपनी बेटी के साथ हुई दरिंदगी को अंजाम देने वाले दबंगों को सजा दिलाने की मांग के साथ धरना दे रही है। वो कहती हैं कि बेटी को लेकर पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों के कई बार चक्‍कर लगाए, लेकिन आरोपियों को आज तक पुलिस गिरफ्तार तक नहीं कर सकी है।
झूंसी थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़ि‍ता की मां के मुताबिक, इलाके का एक दबंग श्याम सुंदर, 19 फरवरी 2016 को बेटी को बंंदूक की नोक पर घर से उठा ले गया। साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया और फिर उसे घर फेंक गए। घरवालों ने 23 फरवरी को स्थानीय थाने में इसकी तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मामले की एफआईआर तक नहीं लिखी गई। मामला थाने में पहुंंचने की भनक लगते ही उसे फिर से घर से उठवा लिया और प्रदेश के बाहर 3 बार उसको बेचा गया।